Sunday, July 23, 2017

अब दूधिया रौशनी से जगमग होगा बैराड़, विधायक ने स्ट्रीट लाईट का किया शुभांरभ

शिवपुरी। गत दिवस क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती ने बैराड में नगर परिषद के सौजन्य से नगर की मुख्य सडकों सहित नगर की गलियों एवं मोहल्लों में 10 लाख रूपयों की लागत से स्थापित 225 सोडियम लैम्पों को प्रारंभ करने हेतु आयोजित कार्यक्रम में स्वयं मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित रहकर, अध्यक्ष नगरपरिषद बैराड के साथ बटन दबाकर एक साथ सभी स्ट्रीट लाईटों का शुभारंभ किया ।
 
नगर परिषद बैराड में नगर के मुख्य बाजार, घाटी के नीचे तालाब से लेकर घौरिया मार्ग तक, बस स्टेण्ड नगर की मुख्य सडकों सहित प्रत्येक मोहल्ले और गलियों में सोडियम लैम्प लगाए गए हैं। इसके पूर्व इन स्थानों पर रोशनी की कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण नगरवासियों को अत्यंत असुविधा होती थी किंतु अब यहां लगभग सभी स्थानों पर सोडियम लैम्पों लगने से रोशनी उपलब्ध होगी जिससे नागरिकों को सुविधा होगी। 

इस अवसर पर विधायक भारती ने कहा कि नगर परिषद द्वारा 225 सोडियम लैम्प लगाकर बैराड नगर को रोशनी प्रदाय कर एक सराहनीय कार्य किया है। उम्मीद है आगे भी आमजन हेतु इसी प्रकार के जनहितैषी योजनाओं के माध्यम से बैराड का विकास होता रहेगा। कार्यक्रम में विधायक भारती के साथ अध्यक्ष न.प.बैराड, मण्डल अध्यक्ष रामबाबू मंगल,जनवेद वर्मा, देवेन्द्र गुप्ता, हाकिम यादव, तुलाराम यादव, धीरज रावत मुन्नारावत,लक्ष्मण रावत, अभिषेक गुप्ता सहित आम नागरिक उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।