Sunday, July 16, 2017

ग्राहक बन किराए पर मंगाई टवेरा, लूटकर भाग गए

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुलार में कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा किराए पर एक टवेरा को मंगाने के बाद टवेरा को लेकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले की शिकायत पीडित गाड़ी के मालिक ने पुलिस से की। जहां पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुलार में कुछ अज्ञात लोगों ने सुंदरलाल पाल नाम के टवेरा वाहन चालक को फोन लगा कर गाड़ी बुक की। गाड़ी बुक होने के बाद सुंदरलाल पाल जैसे ही ग्राम सुलार पहुंचा आरोपियों ने उससे गाड़ी छीन ली और भाग खड़े हुए।

सुंदरलाल ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि वो उन लोगों को नहीं जानता है कि गाड़ी मांगने वाले कौन हैं बस उन्होंने गांव के एक व्यक्ति का परिचय देकर गाड़ी बुलाई थी। सुंदरलाल ने पुलिस को वह मोबाइल नंबर भी दिया है जिससे उसके पास फोन आया था। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।