Saturday, July 08, 2017

संदिग्ध हालात में मायके आई विवाहिता की लाश कुएं में लटकी मिली

करैरा। जिले के अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम जुगिया में आज सुबह एक महिला की लाश कुएं में रस्सी से लटकी हुई मिली जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाहर निकाला लेकिन यह ज्ञात नहीं हो सका है कि महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर कुए में लटकाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दीपू पत्नी रामदास पाल डेढ माह पहले अपने पिता के घर ग्राम जुगिया में आई थी। बीती रात परिवार के साथ उसने भोजन किया और सोने के लिये  छत पर चली गई लेकिन आज सुबह घर से आधा किमी दूर सीताराम पाल के कुएं में दीपू की लाश कुएं पर रखे विद्युत पोल से फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुॅचे जहॉ पुलिस भी सूचना पाते ही मौके पर पहुॅच गई और शव को बाहर निकाला। 

मृतिका के पिता गोपाल पाल से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उसका विवाह दुर्गापुर के रामदास पाल के साथ हुआ था और वह अपने पति के साथ खुश थी। और पिछले डेढ माह पहले ही उसे ससुराल से विदा करा कर वह घर लाया था। दीपू पिछले कई दिनों से वहां रह रही थी और कभी ऐसा प्रतीत नहीं हुआ है कि उसे कोई दुख है लेकिन आज उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है जिससे उन्हें विश्वास नहीं है कि दीपू ने आत्महत्या की है। पुलिस को भी यह मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।