संदिग्ध हालात में मायके आई विवाहिता की लाश कुएं में लटकी मिली

करैरा। जिले के अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम जुगिया में आज सुबह एक महिला की लाश कुएं में रस्सी से लटकी हुई मिली जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाहर निकाला लेकिन यह ज्ञात नहीं हो सका है कि महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर कुए में लटकाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दीपू पत्नी रामदास पाल डेढ माह पहले अपने पिता के घर ग्राम जुगिया में आई थी। बीती रात परिवार के साथ उसने भोजन किया और सोने के लिये  छत पर चली गई लेकिन आज सुबह घर से आधा किमी दूर सीताराम पाल के कुएं में दीपू की लाश कुएं पर रखे विद्युत पोल से फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुॅचे जहॉ पुलिस भी सूचना पाते ही मौके पर पहुॅच गई और शव को बाहर निकाला। 

मृतिका के पिता गोपाल पाल से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उसका विवाह दुर्गापुर के रामदास पाल के साथ हुआ था और वह अपने पति के साथ खुश थी। और पिछले डेढ माह पहले ही उसे ससुराल से विदा करा कर वह घर लाया था। दीपू पिछले कई दिनों से वहां रह रही थी और कभी ऐसा प्रतीत नहीं हुआ है कि उसे कोई दुख है लेकिन आज उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी मिली है जिससे उन्हें विश्वास नहीं है कि दीपू ने आत्महत्या की है। पुलिस को भी यह मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है।