Monday, July 10, 2017

फिर होगी मेडीकलों की जांच,टीम गठित, फिर होगा भ्रष्टाचार

शिवपुरी। जिले में समस्त मेडीकल स्टोरों की जांच का आदेश आज कलेक्टर तरूण राठी ने दिया है। जिसके तहत डॉक्टरों की एक टीम उक्त मेडीकल स्टोरों की जांच करेगा। इस आशय की जानकारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एम एस सगर ने दी। 

उल्लेखनीय है कि उपसंचालक कार्यालय खाद्य एवं औषधि प्रशासन शिवपुरी में कार्यरत श्री शंशीन्द्र रजक अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने के कारण कारण बताओं नोटिस जारी किए गए है। यह पहली बार नहीं है कि उक्त जांच के नाम पर भ्रष्टाचार की एनओसी स्वास्थ्य विभाग को दे दी जाती रही है। 

अब कलेक्टर इन मेडीकल स्टोरों पर कार्यवाही के लिए अपने अधीनस्थ कर्मचारीयों और अधिकारीयों को टाईट तो कर देते है लेकिन इस मुहिम के प्रारंभ होते ही भ्रष्टाचार के चलते उक्त मामले को ले देकर चलता कर दिया जाता है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।