Wednesday, July 05, 2017

जमीनी विवाद के चलते युवक पर कुल्हाड़ी व तलवार से हमला

बैराड़। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम खरई जालिम में जमीनी विवाद के चलते एक युवक पर कुल्हाड़ी, तलवार से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार रामविलास पुत्र बाबूलाल नामदेव (41) निवासी ग्राम खरई जालिम ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसने कुछ समय पहले घुर्रा उर्फ घनश्याम से खेती की 4 बीघा जमीन खरीदी थी। जब वह 4 जुलाई को खेत पर काम कर रहा था तभी वहां घुर्रा आया और उससे बिकी हुई जमीन को वापस करने के लिए कहा।

जिस पर रामविलास ने कहा कि उसने यह जमीन खरीदी है वह वापस नहीं करेगा जिस पर घुर्रा उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। जब उसने गाली देने से मना किया तो घुर्रा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर रामविलास पर कुल्हाड़ी व तलवार से हमला बोल दिया जिससे उसके सिर व हाथ में चोट आई। मारपीट करने के बाद आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस ने फरियादी रामविलास की शिकायत पर घुर्रा उर्फ घनश्याम, रमेश, संतोष, सकुल बाई रावत निवासी ग्राम खरई जालिम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।