सूखी नदी में मिली युवक की रक्तरजिंत लाश, हत्या की आंशका

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम मुहार में गुरुवार सुबह एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव नदी के सूखी जगह में पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और जाकर देखा तो एक लाश नदी में सूखी जगह पर पड़ी हुई है। पुलिस ने लाश का पीएम कराकर लाश की शिनाख्त में जुट गई है। पुलिस इस मामले में हत्या का सदेंह जता रही है। खबर लिखे जाने तक लाश की शिनाक्त नहीं हो पाई है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मुहार गांव की नदी में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो लाश सूखे स्थान में पड़ी हुई थी। इस लाश के पास पुलिस को बाईक के टायरों के निशान भी मिले है। 

जिससे संभावना जताई जा रही है कि उक्त युवक की हत्या कर आरोपी यहां नदी में फैंक गए है। पुलिस ने इस मामले में गांव के चौकीदार को बुलवाकर मामला दर्ज कर लाश की शिनाक्त में जुट गई है। बताया गया हैै कि मृतक की उम्र लगभग 25 साल है हुलिया में रंग गोरा व हट्टा कट्टा शरीर मे नीली टीशर्ट व जीन्स का नीला पेंट एवं सफेद जूते पहने हुए है युवक की जेब से एक गांजे की पुडिया भी मिली है। जिससे कयास लगाए जा रहे है कि उक्त युवक गांजे का आदि था और गांजे के नशे मेंं ही किसी ने उसकी हत्या कर दी है। 

जिस किसी व्यक्ति को इस व्यक्ति के बारे में जानकारी हो तो तुरंत भोती थाना प्रभारी संतोष यादव के मोबाइल नम्बर 7049160567 या फिर खोड़ चौकी प्रभारी हरिशंकर शर्मा 9479998623 के मोबाइल न पर जानकारी देने का कष्ट करें।