पर्यटन को बढ़ावा देने मड़ीखेड़ा पर चालू होगा वाटर स्पोटर्स: तपन भौमिक

शिवपुरी। मध्य प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष तपन भौमिक एवं मछुआ कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष सीताराम बाथम दो दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी आये। श्री भौमिक ने टूरिस्ट विलेज का निरीक्षण किया तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए साथ ही भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ परिचायक बैठक आयोजित की गई जिसमें राज्यमंत्री राजू बाथम ने एक प्रस्ताव रखा कि मड़ीखेड़ा डेम पर बहुत ही अच्छी प्राकृतिक जगह है।

जिस पर वाटर स्पोटर्स बनाया जा सकता है। जिस पर मंत्री तपन भौमिक ने अपने अधिकारियों को निरीक्षण हेतु जाने के लिए कहा तथा एक वर्ष के अंदर मडीखेड़ा पर वाटर स्पोटर्स चालू कराने की घोषणा की। साथ ही उन्होंने कहा कि आज पड़ोरा रेस्ट हाउस को भी निगम अधिगृहित कर रहा है। बैठक के पश्चात शिवपुरी गांधी पार्क में आयोजित भागवत कथा में शामिल हुए। 

भागवत कथा में उपस्थित सभी नागरिक बन्धुओं को संबोधन के माध्यम से महर्षि उत्तम स्वामी जी के जीवन परिचय के बारे में श्री भौमिक ने बताया इस भागवत कथा में अखिल भारतीय साहित्य परिषद के श्रीधर पड़ारकर जी, इस कार्यकर्ता बैठक में पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, संगठन मंत्री देवेन्द्र भार्गव, हुकमचंद गुप्ता, ओमप्रकाश शर्मा गुरू, अशोक खण्डेलवाल, राजकुमार खटीक, हेमंत ओझा, देवेन्द्र श्रीवास्तव, अजय जुनेजा, डॉ. राकेश राठौर, भानू दुबे, हरिओम राठौर, बृजेश अग्रवाल, मुकेश चौहान, जयसिंह खटीक आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।