Monday, July 03, 2017

अपनी पत्नि के आगे तडपता रहा और तडप-तडप कर तोड़ दिया दम

शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम बागोदा में एक युवक की करंट लग जाने से मौत हो गई। इस घटना के समय मृतक की पत्नि भी उसी के साथ थी पर करंट के चलते उसने अपने पति के पास जाना तक मुनासिब नहीं समझा और युवक की दर्दनाक मौत हो गई। 
जानकारी के अनुसार मदन पुत्र तेजा कुशवाह उम्र 37 वर्ष निवासी बागौदा शराब पीने का आदि था। बीती रात्रि शराब के नशे में धुत्त युवक अपने घर आया और खाना खाकर सोने कमरे में चला गया। तभी घर में रखे टेबल फेन से युवक टकरा गया जिससे संतुलन खोते हुए युवक पंखे पर ही जा गिरा। उस समय मृतक की पत्नि भी साथ में थी।

जिसने अपने पति को करंट के चंगुल में देखकर प्लग नहीं निकाल पाया और चिल्लाने लगी। जब तक पडौसी आ पाते युवक ने तडपकर दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।