Monday, July 03, 2017

रेत को खाली कर भाग रहे चार डंपर पकड़े

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र के अमोलपठा चौकी क्षेत्र के ग्राम कठेंगरा में पुलिस ने आज चार रेत के डंपरों को जप्त कर लिया है। पकड़े गए डंपर चालक पुलिस को देखकर रेत को खाली कर भागने की फिराक में थे। उक्त डंपरों को पुलिस ने थाने में रखवा दिया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार करैरा एसडीओपी अनुराग सुजानिया को मुखबिर से सूचना मिली कि अमोलपठा चोकी क्षेत्र में रेत का उत्खनन कर डंपर जा रहे है। इस सूचना पर कठेंगरा गांव में पहुंचकर रेत के डंपरों को पकड़ा तो डंपर चालक डंपर लेकर भागने लगे जिसके बाद एक डंपर कच्ची सडक़ पर फस गया जिसके बाद आगे जाकर तीन अन्य डंपरों को पकडक़र जप्त कर लिया गया। एसडीओपी अनुराग ने बताया कि पकड़े गए चारो डंपर किसी छोटू पवैया के बताए जा रहे हैं

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।