Tuesday, July 11, 2017

बड़ी खबर: सिविल सर्जन डॉ गोविंन्द सिंह का ट्रांसफर, त्रिवेदिया होंगे नए सिविल सर्जन

शिवपुरी। जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था का रवैया बिगड़ने के बाद आज स्वास्थ्य विभाग में बड़ा फेरबदल किया गया है  जिला चिकित्सालय शिवपुरी में पदस्थ सिविल सर्जन डॉक्टर गोविंद सिंह का ट्रांसफर श्योपुर कर दिया है। डॉक्टर गोविंद सिंह की जगह अब शिवपुरी जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉक्टर जे आर त्रिवेदीया होंगे जो कि इस समय जिला चिकित्सालय भिण्ड में पदस्थ है।

इस फेरबदल में डॉक्टर ए के मालवीय जो की प्रभारी सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक उज्जैन में पदस्थ थे को शिवपुरी में जिला स्वास्थ्य अधिकारी क्रमांक 1 पर पदस्थ किया हैं । शिवपुरी में पिछले 20 साल से रोटी डॉक्टर गोविंद सिंह को को को जिला चिकित्सालय की कमान सौंपी गई है। यहां बता देंगे अभी कुछ दिनों से डॉक्टरों की लापरवाही और हॉट निर्मिता के चलते पूरे प्रदेश में जिला चिकित्सालय चर्चा का विषय बना रहा है जिसका यह नतीजा रहा कि सिविल सर्जन को बदला गया है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।