Thursday, July 06, 2017

हम जमानत नही कराऐगें, हम जेल के लिए तैयार,पर यह लोकतंत्र की हत्या: मुन्नालाल

शिवपुरी। बीती रात्रि सिंध जलावर्धन परियोजना का औपचारिक उद्घाटन  कर मुन्नालाल ने शक्ति प्रर्दशन किया है। उद्घाटन पर एफआईआर के बाद मुन्नालाल कुशवाह ने अपने बयान में कहा है कि यह कांग्रेसियों पर एफआईआर दर्ज होना लोकतंत्र की हत्या है। लेकिन हमें तो जेल जाने की आदत है। यह कोई नई बात नहीं है कि हम पर मामला दर्ज हुआ है। शहर की ढाई लाख प्यासी जनता के लिए हम कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। इसके लिए अगर हमें हमारी जान देना पड़े तो वह भी मंजूर है। 

सिंध परियोजना के बलात् उद्घाटन के बाद विवादों में घिरे नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, नगर पालिका उपाध्यक्ष अनिल शर्मा अन्नी, विधायक रामसिंह यादव सहित कांग्रेसियों जिला कांग्रेस कार्यालय पर एक आपात कालीन बैठक बुलाई जिसमें कांग्रेसियों पर दर्ज हुए मामले को लेकर आंदोलन की रणनीति बनाई।

इस दौरान शिवपुरी समाचार डॉट कॉम से बात करते हुए मुन्नालाल ने बताया कि जनता के साथ भाजपा सरकार पूरी तरह से छालावा कर रही है। इस योजना को लाने में कांग्रेस की केन्द्र सरकार से इसको मंजूरी स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिलाई। 

अब अपनी रोटियां सेकने के लिए भाजपा आगे आ गर्ई है। यह कहां तक सच है। जनता सब जानती है कि उक्त परियोजना को लाने में किसका हाथ है। रही बात कल हुए मामले की जब हम कांग्रेसी निरीक्षण करने इंटैक बैल पर पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ था। वहां हमें कोई मिला ही नहीं। दोशियान हम पर अभद्रता का आरोप लगा रहीं है। तो वह कोई वीडियो दिखाये या कोर्ई साक्ष्य प्रस्तुत करें। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।