Saturday, July 01, 2017

बिजली के खंबें ले जा रहा ट्रेक्टर पलटा,दो की मौके पर ही मौत

पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरी में बिजली के पोलों से भरी एक ट्रेक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पटल गर्ई। इस घटना में ट्रेक्टर में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें पिछोर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज पिछोर से ग्राम सेमरी जा रहा एक ट्रेक्टर ग्राम बगड़बारा में पलट गया। जिससे ट्रेक्टर पर सवार हीरालाल पुत्र गज्जू उम्र 65 वर्ष एवं रामशरण पुत्र परशु पाल उम्र 80 वर्ष पर विद्युत पोल गिर गए और दोनों ट्राली के नीचे दब गए। 

जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गर्ई जबकि ट्रेक्टर में सवार अन्य चार लोग सडक़ पर गिरने से घायल हो गए। बताया जाता है कि ट्रेक्टर मृतकों के खेत पर पोल लेकर जा रहा था। जहां विद्युती करण का काम होना था। इस दर्दनाक हादसे से गांव में शोक की लहर दौड गई है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।