Saturday, July 08, 2017

वीपी अन्नी ने भी दिया आवेदन: कहा उद्घाटन नहीं निरीक्षण करने गए थे

शिवपुरी। मडीखेड़ा में सीना तानकर उद्घाटन करने गए नगरपालिका अध्यक्ष/उपाध्यक्ष एवं 50 कांग्रेसी नेताओं ने एफआईआर दर्ज होने के बाद यूटर्न ले लिया है। बीते रोज प्रेसीडेंट मुन्ना कुशवाह ने एसपी को आवेदन दिया था। आज वीपी अन्नी शर्मा ने सतनवाड़ा इंचार्ज को आवेदन देकर दोहराया है कि वो तो निरीक्षण करने गए थे। वहां कोई विवाद ही नहीं हुआ। अत: एफआईआर में खात्मा लगा दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने मांग की है कि दोशियान के जीएम महेश मिश्रा के खिलाफ झूठी रिपोर्ट लिखाने के लिए मामला दर्ज किया जाए। 

श्री शर्मा ने अपने आवेदन में लिखा है कि उन पर तथा अन्य कांग्रेसियों पर राजनैतिक रंजिश के कारण झूठा मामला कायम कराया गया है। थाना प्रभारी सतनवाड़ा के नाम आवेदन में श्री शर्मा ने कहा कि 5 जुलाई को वह नपा अध्यक्ष और अन्य कांग्रेसियों नेता मड़ीखेड़ा में काम की गुणवत्ता की जांच करने के लिए गए थे क्योंकि श्री मिश्रा द्वारा जलावर्धन योजना का कार्य गुणवत्ताविहीन ढंग से नहीं किया जा रहा था। उन्होंने मौके पर देखा कि मड़ीखेड़ा के नजदीक डूब क्षेत्र में प्लास्टिक की पाइप लाइन डाली गई थी जो लीकेज थी और टेस्टिंग भी नहीं की गई थी। 

श्री मिश्रा द्वारा जलावर्धन योजना को जानबूझकर बिलंबित किया जा रहा है। मौके पर किसी  तरह की कोई घटना घटित नहीं हुई जिसकी पुष्टि विभिन्न समाचार पत्रों के समाचारों से की जा सकती हैै लेकिन श्री मिश्रा ने राजनैतिक दबाब में उन पर झूठी कायमी करा दी। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।