Sunday, July 02, 2017

प्रेमी के साथ खेत में रंगरेलियां मना रही युवती को पति ने पकड़ा

शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम हरीपुरा चंदेरी में एक नवविवाहिता अपने प्रेमी के साथ खेत में रंगरेलियां मना रही थी तभी उसके पति ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर मारपीट करते हुए प्रेमी के खिलाफ नरवर थाने में प्रकरण दर्ज करा दिया।

जानकारी के अनुसार सिमरिया निवासी सीमा बदला हुआ नाम उम्र 21 साल अपने ही गांव में प्रेमी रामस्वरूप रावत निवासी सिमरिया के साथ अपने ही खेत पर बने कूप में रंगरेलियां मना रही थी। 

लेकिन पति जब घर सीमा की नहीं मिली तो देखते हुए वह खेत पर पहुंच गया जहां पर खेत पर बने कूप में आहट की आवाज सुनाई पड़ी उसमें जाकर देखा तो सीमा के साथ गांव का ही रामस्वरूप गुर्जर अश्लील हालत में पड़ा हुआ मिला। जिस पर पति ने पहले सीमा की जमकर मारपीट की और पत्नि को नरवर थाने ले जाकर आरोपी रामस्वरूप के खिलाफ भादवि की धारा 376 का प्रकरण दर्ज करा दिया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।