Wednesday, July 05, 2017

डीजल की कैन को लेकर, चले लाठी, कुल्हाड़ी फर्से

शिवपुरी। जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम लालगढ़ में डीजल की कैन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना में एक युवक को गंभीर चोटें आई है। जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 324, 294, 506, 34 आईपीसी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार  बीते रोज महेश पुत्र मुंशी रावत उम्र 32 वर्ष निवासी लालगढ़ शिवपुरी से कैन में डीजल लेकर जा रहा था तभी रास्ते में धर्मेन्द्र रावत मिल गया। धर्मेन्द्र ने महेश से कहा कि यह यह कैन उसकी है। तुम्हारे पास कहां से आई। इस बात को लेकर महेश और धर्मेन्द्र के बीच मुंहबाद हो गया। यह मुंहबाद इतना बढ़ गया कि धर्मेन्द्र के भाई कैलाश, जयसिंह, वृजेश, ने मिलकर महेश को लाठी, फर्सों से हमला बोल दिया। जिससे महेश के सिर में चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गर्ई है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।