ससुर की जमींन की रजिस्ट्री कराने पत्नि की करता था मारपीट, मामला दर्ज

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बड़ौदी क्षेत्र में पति ने पत्नी की मायके की प्रॉपट्री नाम कराने के लिए मारपीट कर दी। पुलिस ने फरियादिया की शिकायत पर पति व ससुर पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार इंद्रा शर्मा पत्नी विकास तिवारी निवासी बड़ौदी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उसका पति उसे आए दिन मायके से रुपए लाने के लिए आए दिन परेशान करता रहता था चूंकि हम तीन बहनें है और एक भी भाई नहीं है इसलिए उसका पति मायके की प्रॉपट्री भी नाम कराने के लिए कहता था। 

जब महिला ने पति की बात को मानने से इंकार कर दिया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। महिला ने सारा मामला अपने पिता को बताया घर आकर समझाईश दी तो कुछ दिन तक मामला ठीक-ठाक चलता रहा लेकिन फिर उसका पति व ससुर उसकी मारपीट करने लगे तथा प्रॉपट्री नाम करवाने के लिए उस पर दबाव बनाने लगे और उसे घर से बाहर निकाल दिया।

घर से बाहर निकाले जाने पर महिला अपने पिता जो धौलागढ़ में रहते हैं उनके पास चली गई और सारे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पिता ने फिर समझाईश दी लेकिन वह नहीं माने जिसके बाद महिला ने अपने पति विकास तिवारी व ससुर गोपाल तिवारी के खिलाफ मारपीट, दहेज मांगने व जान से मारने की धमकी का केस दर्ज करवाया।