Saturday, July 15, 2017

ऑटो से ले जा रहे थे चोरी के तार, तीन चोर दबौचे

पिछोर। जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के ग्राम ढला से पुलिस ने चोरी का तार ऑटो में रखकर ले जा रहे तीन चोरों को गिरफ्तार किया। वहीं ऑटो जब्त कर थाने में रख  लिया। पुलिस ने तीनोंं चारों के खिलाफ धारा 379, 136 विद्युत अधिनियम  के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार सुबह 6 बजे ग्राम ढला में 4 बिजली के खंभों से 8 बंडल एल्युमीनियम का तार काटकर तीन चोर ऑटो क्रमांक यूपी 93 एपी 7238 में रखकर भौंती की ओर ले जा रहे थे जिन्हें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया और उक्त तार बरामद कर लिया। 

वहीं ऑटो को भी जब्त कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए चोरों से उनका नाम पता पूछा तो चोरों ने कल्लू कोली वसीन मुसलमान और कोमल कोली बताया। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने तार चोरी करना स्वीकार कर लिया। 

1 comment:

  1. शिवपुरी में दबंगो का शासन है इसलिए उनकी आड़ में यह सारी घटनाएं घटती हैं प्रशासन को सख्त होना पड़ेगा तभी सब कुछ संभब है

    ReplyDelete

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।