Sunday, July 02, 2017

सिंध जलावर्धन: हनुमान जी को लगाया आप ने काम पर

शिवपुरी। शिवपुरी के प्यासे कंठो की प्यास बुझाने वाली सिंध जलावर्धन योजना पूर्ण ही नही हो रही है। इस योजना की पूर्णता पर लगातार संकट के बादल मडराते रहते है। पिछले 10 साल से यह योजना पूर्ण होने का नाम ही नही ले रही, धरना प्रर्दशन ज्ञापन और कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के बाद आप ने इस योजना की पूर्णता के लिए अब आप ने हनुमान जी महाराज की ड्यूटी लगा दी। 

आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने शहर की लाईफ लाईन समझी जानी वाली सिंध जलावर्धन योजना की पूर्णता के लिए श्री हनुमान जल यात्रा का शुभारंभ किया है। इस यात्रा के तहत नगर के 39 वार्डों में 43 दिनों तक लगातार संगीतमय श्री सुन्दरकाण्ड का आयोजन किया जा रहा है जिसमें प्रत्येक वार्ड में जाकर लोगों के बीच सुन्दरकाण्ड का पाठ कर प्रभु हनुमान से प्रार्थना की जा रही है कि वह जलावर्धन में अड़ंगा डालने वालों को सद्बुद्धि प्रदान करें ताकि शीघ्र जलावर्धन योजना का कार्य पूर्ण हो सके। 

आम आदमी पार्टी द्वारा नगर के सभी नागरिकों से अपील की गई है कि 20 वर्षों से मंडरा रहे जल संकट की प्रार्थना करें और प्रभु श्रीहनुमान जी के समक्ष जलावर्धन योजना क्रियान्वयन को लेकर अर्जी लगाऐं ताकि प्रभु सुन्दरकाण्ड की पंक्ति को सुन इस जलावर्धन योजना को शीघ्र पूर्ण करें।  

पीयूष शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि जलावर्धन योजना में आने वाली अड़चनों को अब प्रभु श्री हनुमान के आर्शीवाद से दूर कराए जाने के लिए श्री हनुमान जल यात्रा निकाली गई है जिसके तहत नगर के प्रत्येक मंदिर पर आप पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर श्रीसुन्दरकाण्ड का पाठ करते है। आप के जिला संयोजक शर्मा ने समस्त नगरवासियों वार्डवासियों से अपने- अपने वार्ड में आयोजित हो रहे सुन्दरकाण्ड में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।