Wednesday, July 12, 2017

होटल के पीछे खेत में चल रहा था जुआ, 5 दबौचे

नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नरवर कस्बे में ही स्थिति लोढ़ी माता के मंदिर के पास एक होटल के पीछे खुले खेत में पुलिस ने जुएं के एक फड़ पर कार्यवाही को अंजाम दिया है। इस कार्यवाही में पुलिस ने 5 जुआरिओं को दबौचा है। जिनके पास 4310 रूपए की राशि जब्त की गई है। पुलिस ने सभी जुआरियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार कल दोपहर लगभग डेढ़ बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि लोढ़ी माता मंदिर के पास स्थित अरविंद होटल के पीछे एक बगीचे में  जुआ संचालित हो रहा है इस सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्यवाही की। जहां से गट्टू पुत्र लालाराम बाथम, मनीष पुत्र वृंदावन चौरसिया, धर्मेंद्र पुत्र नेमीचंद्र जैन, ख्याली पुत्र नारायण चौरसिया, जाहिद पुत्र सलीम खान निवासीगण नरवर को गिरफ्तार किया है जिनके पास से 4310 रूपए की राशि और एक ताश की गड्डी बरामद की है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।