Saturday, July 01, 2017

रोटरी क्लब और एसएएफ के संयुक्त शिविर में 48 लोगों ने किया रक्तदान

शिवपुरी। आज 1 जुलाई को रोटरी क्लब के अध्यक्ष के रूप में संजय लूनावत्त ने अपना कार्यभार संभाला और कार्यभार संभालने के पहले दिन ही रोटरी क्लब और एसएएफ 18वीं बटालियन ने संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर आयोजित किया जिसमें 48 लोगों ने रक्तदान किया। रक्तदान करने वालों में एसएएफ के कमाडेंट अतुलसिंह भी शामिल हैं। 

रोटरी क्लब अध्यक्ष संजय लूनावत्त ने बताया कि कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने आज एसएएफ 18बीं बटालियन के साथ रक्तदान शिविर आयोजित किया जिसमें रोटरी क्लब के सदस्यों और एसएएफ कमाडेंट अतुलसिंह सहित उनके स्टाफ सदस्यों ने रक्तदान किया। 

रक्तदान करने वालों में रोटरी क्लब की महिला सदस्य भी शामिल थीं। श्री लूनावत्त ने रक्तदान करने वाले अपने क्लब के सदस्यों और एसएएफ 18बीं बटालियन के अधिकारियों और कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है और यह लोगों का जीवन बचाने में काम आता है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।