सास के खाते में पैसे जमा कराने गया था दामाद, ठग मिल गया, 42 हजार की चपत

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के कोलारस कस्बे में ही स्थिति भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम पर एक अज्ञात आरोपी द्वारा एक युवक का एटीएम कार्ड बदलकर रूपए निकालने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले की शिकायत पीडित युवक ने कोलारस थाने में की है। जहां पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार विनोद पुत्र विजय कुशवाह उम्र 24 वर्ष निवासी कोलारस अपने घर से अपनी सास के खाते में एटीएम से 10 हजार रूपए डालने गया हुआ था। विनोद एटीएम से पहली बार रूपए डालने गया तो वह रूपए डालना नहीं जानता था। तभी अचानक एक युवक आया और उसने रूपए डालने में उसकी मदद की पेशकश की। जिस पर युवक ने एटीएम कार्ड और 10 हजार रूपए उक्त युवक को दे दिए। 

रूपए लेकर आरोपी ने बड़ी सफाई से युवक का एटीएम कार्ड बदलकर 8400 रूपए किसी अज्ञात के खाते में जमा करा दिए। साथ ही जब घर आकर विनोद ने देखा तो एटीएम कार्ड बदल गया था। जिस पर विनोद ने बैंक में जाकर देखा तो उसकी सास के खाते से 34 हजार रूपए और निकल गए। जब विनोद ने देखा की उसके साथ 42 हजार के लगभग की ठगी हो गई है। तो तत्काल पुलिस की शरण ली।

इस पर पूरी तरह से लुटे पिटे विनोद ने उक्त मामले की शिकायत कोलारस थाने में की। जहां पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की सीसीटीव्ही फुटेज निकालने में जुटी हुई है।