Friday, July 07, 2017

अनियंत्रित स्लीपर बस पलटी, 30 घायल, 2 गंभीर

शिवपुरी। जिले के अमोला थाना क्षेत्र के अमोला क्रमांक 1 टाटा मोटर्स के पास बीती रात्रि एक स्लीपर बस अनियत्रिंत होकर पलट गई। इस बस में जिससे बस में चीख पुकार मच गई। इस घटना में बस में सबार 30 यात्रीयों को चौटे आई है। जिसमें से 2 यात्रीयों की हालात गंभीर बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार आज रात्रि स्लीपर कोच बस क्रमांक यूपी 83 एपी 9985 कानपुर से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। तभी रात्रि में लगभग डेढ़ बजे ड्रायवर से बस का संतुलन बिगड़ गया और हाईवे पर अमोला क्रमांक 1 के पास टाटा मोटर्स के सामने बस पलट गई। जिससे बस में चीख पुकार मच गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकालकर करैरा स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। जहां सभी घायलों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है। बताया गया है इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।