कोलारस के लिए सांसद सिंधिया ने स्वीकृत कराई 29 प्रधानमंत्री सडक

कोलारस। कोलारस विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत 29 मार्ग हमारे लोक सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के सहयोग से डाम्बरीकृत करने के लिए शासन ने स्वीकृति प्रदान कर दी है जो वर्तमान वित्तीय वर्ष में बनाईं जायेंगी। यह जानकारी प्रेस विज्ञप्ति में ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष ओ.पी. भार्गव ने दी। श्री भार्गव ने जानकारी देते हुए बताया कि 500 तक की जनसंख्या के ग्राम भी सडक़ से जुड़ेंगे जिससे ग्राम वासियों को आवागमन में सुविधा होगी। विकास एवं प्रगति के नये द्वार खुलेंगे। इससे क्षेत्रीय जनता एवं जनप्रतिनिधियों में हर्ष की लहर व्याप्त है। जनप्रतिनिधियों एवं क्षेत्रीय नागरिकों ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जी का आभार व्यक्त किया है। 

श्री भार्गव ने बताया कि कोलारस विधायक रामसिंह यादव द्वारा इन सडक़ों की मांग काफी अरसे से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से की जा रही थी। जिसको श्रीमंत सिंधिया द्वारा स्वीकृत करा दी गई हैं। जिनमें दीघोद-धुआ रोड से ब्रह्मथाना, ए.बी. रोड से जूर, मोहरा-गोहरी रोड से कड़ेसरा, कोलारस सोनपुरा रोड से बोलाज, किशनपुरा प्रधानमंत्री रोड से बसाई, कोलारस सोनपुरा रोड से पहाड़ी वाया कोटरी, ग्रेवल रोड अटरूनी से से टोरिया वाया बड़ेरा, कोलारस-सोनपुरा रोड से सनवारा, टोरिया-बड़ेरा रोड से ऊदली, कुटवारा रोड से छापी, धंधेरा रोड से जरिया, बदरवास-रामपुरी रोड से खैराई, खैराई-पड़ोराडांग रोड से पनिहारी, वायंगा रोड से श्यामपुरा, शिवपुरी-कोटा रोड से करमई, मोहराई-गोहरी रोड से कूढ़ाराई, बदरवास-रामपुरी रोड से धुवाई, किशनपुर-बैसी रोड से सिरोली, कोटा रोड से छीपौल, कोलारस-सोनपुरा रोड से भैंसदा, ए. बी. रोड से निवोदा, दीघोदी-कार्या-कुम्हरौआ जागीर रोड से पिपराय, कोलारस सोनपुरा रोड से रामराई, प्रधानमंत्री रोड लेवा से चन्दनपुरा, रामपुरी रोड से घुंघला।

लोक निर्माण विभाग की खतौरा से बिजरौनी रोड, खतौर से बदरवास तक प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना के अन्तर्गत बनाई जायेगी। उक्त रोड खतौरा से बदरवास वाया बिजरौनी वायपास होते हुए नई रोड 10 करोड़ 28 लाख रूपये की लागत से बनेगी। एवं शिवपुरी-कोटा रोड से गोहरी रोड, दीघोदी-कार्या होकर 6 करोड़ 48 लाख रूपये की लागत से बनाई जायेंगी। सडक़ों की खबर सुनते ही जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं एवं गांववासियों ने सांसद सिंधिया एवं विधायक रामसिंह यादव का आभार व्यक्त किया।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------