Wednesday, June 07, 2017

लुकवासा के युवराज ने CBSE 10th में हासिल शत प्रतिशत अंक

लुकवासा। जिले के कोलारस तहसील के लुकवासा क्षेत्र के एक बालक ने कक्षा 10 की सीबीएसई की परीक्षा में शत प्रतिशत अंक पाकर सफलता हांसिल की है। उनकी इस सफलता पर क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है।  और लोगो का इन प्रतिभा को बधाई देने का तांता लग गया है। जानकारी के अनुसार कोलारस स्थित कोलारस पब्लिक स्कूल में अध्ययन करते हुए युवराज पुत्र शिवेन्द्र सिंह रघुवंशी निवासी गणेशपुरा लुकबासा ने कक्षा 10 सीबीएसई बोर्ड से 10 सीजीपीए अंक हासिल कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। 

इस उपलब्धि पर गणमान्य नागरिक एवं एवं मित्रों ने उसकी इस पर उसकी लगनशीलता को श्रेय दिया है तो वहीं दूसरी ओर युवराज के माता पिता अपने पुत्र की इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे हैं तथा इस उपलब्धि का श्रेय उनकी दादी एवं पूर्वजों के आशीर्वाद का परिणाम बताते हैं। 

ग्राम लुकवासा के गणेशपुरा स्थित गणेश मंदिर के पीछे रहने वाले एक किसान परिवार में जन्मे युवराज सिंह रघुवंशी पुत्र शिवेंद्र सिंह रघुवंशी बचपन से ही पढऩे में लगनशील एवं प्रतिभा के धनी हैं। बधाई देने वालों में पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन पूर्व विधायक वीरेंद्र सिंह भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील सिंह डॉक्टर महाराज सिंह मुकेश सिंह रघुवंशी, रिंकू रघुवंशी, विकास एवं मोहल्ला के निवासरत सभी बुजुर्गों ने बधाई दी है।