Saturday, June 17, 2017

बकरी चराने गया युवक छाब के लिए पेड के नीचें बैठा, मिट्टी धसक गई, मौत

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम खोआ में बकरी चराने गए एक युवक की खदान धसक जाने से दर्दनाक मौत हो गई। इस बात की सूचना साथी ने पुलिस को दी। जहां पुलिस ने उक्त युवक की लाश को मिट्टी में से निकलाबाकर पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार राजकुमार यादव पुत्र हुकम सिंह यादव उम्र 30 वर्ष निवासी खोआ बिलरउ नदी के किनारे बकरी चराने गया था। जब वह पेड़ की छाया में खदान के नीचे आराम करने के बैठा तभी अचानक मिट्टी खदान धसक गई। जिससे युवक मिट्टी में दब गया। ओर दम घुटने से युवक की मौत हो गई। 

युवक का साथी नीरज रजक भी पास में बकरी चरा रहा था। उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। लेकिन युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।