Friday, June 30, 2017

बेरोजगार युवक युवतियां को नौकरी के नाम पर ठग लिया

नरवर। जिले के नरवर तहसील में इन दिनों लोगों अपनी बातों में फंसाकर उनके साथ खुले रूप से ठगी करने का खेल अनबरत रूप से जारी है। बीते रोज इसी तरह का मामला  नगर एवं गांव के बेरोजगार युवक युवतियां ठगी का शिकार हो रहे है नरवर में तीन माह से अधिक हो चुका है स्मार्ट बेल्यू प्रोडक्ट सर्विसेस लिमिटेड कंपनी द्वारा डेरा डाले हुए है और नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवक युवतियों का झांसा देकर कम्प्यूटर ट्रेनिंग व जॉब दिलाने के नाम पर 15 हजार रूपये ऐठ लिए है।

लेकिन ना तो जॉंब दिलाया न रूपये लौटा रहे है। पुलिस सूत्रों कि माने तो कुछ युवक युवतियां थाने पर पहुंचे और बताया कि पुराने थाने के पास परमाल सिंह गुर्जर के मकान स्मार्ट बेल्यू प्रोडक्ट सर्विसेस लिमिटेड कंपनी का कार्यालय है कंपनी के कर्मचारियों ने शिक्षा व रोजगार देने कि बात कहते हुए करीब 70 लोगों से पंन्द्रह हजार रूपये लिए है जिसके बाद करीब सभी लोगो को तीन माह का ट्रेनिंग देकर कंपनी के तरफ  से सर्टिफिकेट भी दिए नरवर थाने पर अजय कुशवाह ने जाकर एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमें कंपनी के कर्मचारीयों के खिलाफ  कार्यवाही कि बात कहीं गई है।

महिला कर्मचारी बार बार दे रही है धमकी
जब इस मामले कि शिकायत कुछ युवकों द्वारा थाने पर कि गई तो कंपनी कर्मचारी सपना परिहार उसे झूठे मामले मे फंसाने कि बार बार फोन पर धमकी दे रही है जिसमें युवक ने शिकायत के साथ आडियो रिकार्ड सहित थाने पर प्रस्ततु की है।

इनका कहना है
कुछ लोग मेरे पास एक शिकायती आवेदन लेकर आए थे मैने आवेदन लेकर मामल कि जांच कर दोषी कर्मचारीयों के विरूद्ध कार्यवाही कि जाएंगी
सुरेश चंन्द्र नागर,थाना प्रभारी नरवर 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।