Saturday, June 17, 2017

दूल्हा बारात लाने तैयार बैठा था और दुल्हन प्रेमी के साथ भाग गई

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के फिजीकल चौकी क्षेत्र में एक दुल्हन शादी के दो दिन पूर्व ही अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। इस बात की सूचना मिलते ही परिवार की खुशीयां काफूर हो गई। परिजन दुल्हन की तलाश में जुटे हुए है। 

जानकारी के अनुसार फिजीकल चौकी क्षेत्र के पानी की टंकी के पास निवासरत एक 20 वर्षीय युवती की शादी 18 जून को होना थी। पूरा परिवार शादी की तैयारी में लगा हुआ था। बीती रात्रि घर में सभी मेहमान रात्रि जागरण कर सुबह माता पूजन की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी परिजन माता पूजन के लिए दुल्हन को लेने कमरे में गए तो दुल्हन कमरे से गायब मिली। 

दुल्हन को गायब देख परिजनों के होश उड गए। जब उन्होंने पता किया तो युवती अपने प्रेमी के साथ भागने का पता चला। उक्त बात की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी हांलाकि उक्त मामले की शिकायत परिजनों ने दर्ज नहीं कराई। अब युवती के पिता को समाज में बदनामी का डर सता रहा है। वही दूसरी और दूल्हा दुल्हन को लेकर बारात की तैयारी में लगा हुआ था। जब उसे मालूम चला कि उसकी दुल्हन किसी और के साथ भाग गई है तो वह मायूस हो गया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।