Thursday, June 29, 2017

सदर बाजार में खंभे में फैला करंट, सांड निपक गया

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के सदर बाजार में पिछले पांच दिनों से खंभे में आ रहे करंट से आज सुबह एक सांड चिपक गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पूरे बाजार में हलचल हो गई और दुकानदारों ने करंट फैलने के डर के कारण अपनी दुकानें नहीं खोली बाद में बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचना देकर बिजली बंद कराई। 

सदर बाजार में दुकानें करने वाले विजय जैन रस्सी वाले, विष्णु गोयल, गोपाल नरियल वाले, निक्की जैन, संजय जैन मामा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी दुकान के सामने लगे खंभे में पिछले पांच दिनों से करंट फैल रहा है जिसकी शिकायत उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों और भोपाल के टोल फ्री नम्बर पर कर चुके थे।

लेकिन आज तक कोई भी विद्युतकर्मी वहां नहीं पहुंचा और आज सुबह बारिश के कारण खंभे से सडक़ पर फैल गया जिससे वहां से गुजर रहा सांड करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। घटना के काफी देर तक वहां करंट फैला रहा जिससे दुकानदार दुकानें खोलने से कतराते रहे बाद विद्युत सप्लाई बंद हुई तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।