Sunday, June 18, 2017

जैन मंदिर का ताला तोडक़र दान पेटी चोरी

पोहरी। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के पोहरी कस्बे में ही स्थिति एक जैन मंदिर का ताला तोडक़र चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। इस घटना में चोर मंदिर में रखी दान पेटी चोरी करके ले गए है। इस बात की भनक मंदिर के सरंक्षक को सुबह मंदिर पहुंचने पर लगी। जहां पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार लक्ष्मण पुत्र जगप्रसाद जैन उम्र 74 वर्ष निवासी चकराना हाल निवासी पोहरी ने शिव कॉॅलोनी में एक पर्सनल जैन मंदिर का निर्माण कराया था। जिसकी देखरेख लक्ष्मण प्रसाद करते थे। बीते रोज वह शाम को मंदिर में पूजा कर अपने घर चले गए थे। सुबह आकर देखा तो मंदिर का ताला टूटा हुआ मिला। 

मंदिर में अंदर जाकर देखा तो दानपेटी गायब थी। इस दान पेटी में लगभग 15 हजार रूपए रखे हुए थे। इस बात की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 451,380 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।