Thursday, June 29, 2017

सोनी समाज के सम्मेलन में दुल्हन को देखने को लेकर विवाद, मामला दर्र्ज

शिवपुरी। शहर के कोतवाली क्षेत्र के गांधी पार्क में विगत दिवस आयोजित स्वर्णकार समाज के सम्मेलन में हुए झगड़े में घायल हुए युवक ने चार आरोपियों के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में एक नामजद आरोपी और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार स्वर्णकार समाज के सम्मेलन में गुना के बीनागंज से वधु पक्ष शिवपुरी आया था जहां वर वधुओं के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई थी। जहां सम्मेलन का आयोजन जारी था। रात्रि करीब साढे 11 बजे आरोपी राजेश सोनी अपने अन्य साथियों के साथ फरियादी अंकुश पुत्र सुरेशचंद्र सोनी के पांडाल के पास घूम रहा था।

उस समय फरियादी की दुल्हन बनी बहन और उसकी सहेलियां पांडाल में मौजूद थीं जिस पर फरियादी ने आरोपियों को वहां से  हटने के लिए कहा तो आरोपी विफर गए और अंकुश की मारपीट कर दी। घटना के बाद सम्मेलन में तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई और मामला कोतवाली  पहुंच गया। पीडि़त अंकुश ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।