Saturday, June 03, 2017

सासंद सिधिंया भी पहुंचे धरने पर, ​अस्पताल में चिकित्सक आने तक जारी रहेंगा धरना

शिवपुरी। इसे मप्र सरकार की नाकामी ही कहेंगें कि जिला चिकित्सालय में विशेषज्ञ चिकित्सकों की कमी है और आज बीते लंबे समय से चिकित्सकों की कमी से जिला चिकित्सालय जूझ रहा है बावजूद इसके प्रदेश सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही, बावजूद इसके स्वास्थ्य सेवाओं की बहाली के लिए जिला कांग्रेस, शहर कांग्रेस, एनएसूयआई और युवक कांग्रेस का यह धरना अनवरत रूप से जारी रहेगा। हम जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों की बहाली कराकर ही अपने आन्दोलन को स्थगित करेंगें। उक्त बात कही एनएसयूआई के प्रदेश सचिव व जनपद सदस्य अमित शिवहरे ने जो स्थानीय माधवचौक पर चल रहे अस्पताल बचाओ आन्दोलन के दौरान अपने संबोधन के माध्यम से आमजन को संबोधित कर रहे थे। 

इस उद्बोधन के तुरंत पश्चात पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी माधवचौक पर कांग्रेसजनों द्वारा आयोजित धरना प्रदर्शन में पहुंचे और यहां मौजूद युवाओं का मनोबल बढ़ाया कि वह जन सामान्य की प्रमुख समस्याओं के निदान के लिए सतत कार्यरत है।

सांसद  सिंधिया ने धरना स्थल पर बैठे कांग्रेसजनों को भरोसा दिलाया कि उनके इस अथक पश्रिम का फल उन्हें शीघ्र मिलेगा और अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की बहाली के लिए वह अपने स्तर से प्रयास करेंगें। इस दौरान श्री सिंधिया ने धरना प्रदर्शन से संबंधित अन्य जानकारी धरना प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे अमित शिवहरे से ली। 

धरने के 13 दिन युवक कांग्रेस, एनएसयूआई एवं कांग्रेस आई टी और सोशल मीडिया सेल के युवाओं ने धरना स्थल पर भाजपा विरोधी नारे लगाकर माधव चौक चौराहे पर भाजपा की जिला अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर अपने अपने विचारों से शिवपुरी के जनमानस को अवगत कराया।

आज धरना स्थल पर नाइम खाँन अपने 15 साथियो के साथ शामिल हुए इसमें उस्मान खॉन, दिलशाद खॉन, इदरिश खाँन, सदद्वाम खान आदि शामिल रहे। इस आंदोलन में सहयोग करने वाले जनों में शिद्धार्थ लढ़ा, राजेन्द्र शर्मा, विजय शर्मा, विवेक अग्रवाल पार्षद, कपिल भार्गव, अजय गुप्ता, इस्माइल खान, इब्राहिम खान के साथ युवा कांग्रेस के इरशाद पठान प्रदेश महासचिव युवक कांग्रेस, अमित शिवहरे जनपद सदस्य, लक्ष्मण शर्मा लोकसभा महासचिव यूथ कांग्रेस, पुनीत शर्मा अध्यक्ष एनएसयूआई, आकाश शर्मा, पवन शर्मा, लक्की शर्मा, गौरव दीक्षित, ललित समाधिया, अंकित जोशी, रामनिवास वघेल, जगदीश  यादव, पवन शर्मा, अमन राठोर, अजय कुशवाह, अंकित सक्सेना एवं कांग्रेस के समस्त सहयोगी दलों ने भी अपना सहयोग प्रदान किया।