Wednesday, June 14, 2017

अपने सुरक्षा गार्डो को सोता छोड़ शकुंतला खटीक फरार

शिवपुरी। मंदसौर में किसानों की मौत के बाद थाने में आग लगाने और पब्लिक को उकसाने के मामले में प्रतिदिन इस घटनाक्रम के वीडियों बायरल होने के चलते मामला इतना तूल पकड़ गया कि इस मामले में कांग्रेसी विधायक  शकुंतला खटीक, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बीनस गोयल पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आज पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद विधायिका के घर पर दबिस दी तो विधायिका घर से फरार बताई बतार्ई गई है। 

जब पुलिस विधायक  के घर पहुंची तो देखा कि विधायिका के पर्शनल गार्ड जो कि अंग रक्षक है वह अकेले घर पर मिले। जब पुलिस ने इन गार्डो से पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रात में सो गए थे। तभी अचानक फिल्मी स्टाईल में विधायिका घर से फरार हो गई। सुबह उठकर देखा तो विधायिका नहीं मिली। तब पूछताछ की तो पता चला कि उन पर मामला दर्ज हो गया है। इस लिए वह फरार हो गई। इस मामले में पुलिस ने बीनस गोयल के घर भी दविश दी। वह भी घर पर नहीं मिले। 

आज वायरल हुए वीडियों से विधायक की मुसीबतें बढऩा तय मानी जा रही है। विधायिका इस वीडियों में टीआई के साथ मारपीट कर रही है। हांलाकि पुलिस इस मामले में विधायिका को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है। अब देखना यह है कि पुलिस इन्हें कब तक गिरफ्तार कर पाती है। इस मामले में एक और आश्चर्य जनक पहलू सामने आया है कि विधायिका को मुसीबत में छोड़ कांग्रेसी भी भाग खड़े हुए है। कोई भी इस मामले को लेकर आगे नहीं आया है।