Monday, June 26, 2017

अंधेरे में युवक कुएं में जा गिरा, पूरी रात कुएं में रहा, सुबह खाट से निकाला

नरवर। जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नगर नरवर मे प्राचीन प्रसिद्ध मंदिर लोढी माता मंदिर पर गत रोज रात्री मे दर्शन करने आए एक भक्त  को रात के अंधेरे में पेशाब करना महंगा पड गया जब पेशाब करने गया युवक अंंधेरे के चलते कुएं में जा गिरा। इसकी भनक किसी को भी नहीं लगी जब सुबह चार बजे परिजनों ने तलाशा तो युवक नहीं मिला। जब युवक को खोजा तो देखा कि पास के एक कुएं में कोई युवक पडा हुआ है। जिस पर परिजनों ने खाट के सहारे युवक को बाहर निकाला। 

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि नगर के लोडी माता के मंदिर पर रात्रि जागरण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें शामिल होने के लिए मोनू पुत्र मुन्नालाल खटीक निवासी ग्वालियर अपने परिवार के साथ आया हुआ था। तभी रात्रि में युवक पेशाब करने गया तो रात के अंधेरे में कुएं में जा गिरा। 

बताया जा रहा है कि मंदिर पर रात्री मे भजन संध्या कार्यक्रम रखा गया था जिसमे उसके परिजनो ने उस समय ध्यान नही दिया और सुबह के चार बजे उसको तलाशा तो वह नही मिला वही कुए के पास रहने वाले बाबा ने सुबह कुंए मे देखा तो एक नौजवान युवा कुएं मे दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मोके पर जाकर नौजवान युवा को निकाला गया युवा उस समय नशे मे था युवक को निकालकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जहां युवक की गंभीर हालात को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।