Tuesday, June 20, 2017

सरकारी स्कूल का ताला तोडक़र सामान चुरा ले गए चोर

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम तमारा में स्थित शासकीय हाईस्कूल के अज्ञात चोरों ने ताला तोडक़र वहां रखा सामान और रिकॉर्ड चोरी कर लिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार ग्रीष्मकालीन छुट्टीयों में स्कूल के प्राचार्य पंकज सोनी स्कूल के मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर चले गए। इन दो माह के दौरान कोई अज्ञात चोर ने स्कूल का मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा और प्राचार्य कक्ष में घुस गया। 

जहां चोर ने प्राचार्य पंकज सोनी की टेबिल पर रखी अलमारी की चाबी को उठाया और अलमारी खोलकर उसमें रखा रिकॉर्ड व अन्य सामान चोरी कर लिया। 15 जून को जब श्री सोनी स्कूल पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी लगी जिसकी सूचना उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी और उनके निर्देश मिलने के बाद प्राचार्य ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।