Thursday, June 15, 2017

छर्च क्षेत्र के जंगलो में हथियार बंद बदमाश, संर्चिग शुरू

पोहरी। खबर पोहरी क्षेत्र से आ रही है कि पोहरी के छर्च क्षेत्र के पास सरवानी के जंगलो में बीती रात्रि कुछ ग्रामीण जंगलो से लकडी लेकर लौट रहे थे, तभी उन्है जंगल में करीब आधा दर्जन हथियार बंद बदमाश दिखे। बताया जा रहा है कि उक्त ग्रामीणो ने तत्काल हथियार बंद बदमाशो की सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस ने संर्चिग शुरू कर दी है। 

जानकारी मिल रही है कि ग्रामीणो की सूचना पर पोहरी थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा छर्च प्रभारी दिनेश सिंह राजपूत सहित पुलिस टीम  ने ग्रामीणो के द्वारा बताई गई लोकेशन पर  सर्चिंग शुरू की लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नही लगा है। अभी हाल ही कुछ माह पहले भी पोहरी में डकैतों के दिखने की सूचना मिली लेकिन जब तक पुलिस पहुची तब तक डकैत निकल चुके थे।

वहीं पुलिस का मानना है कि जंगलो में कोई डकैत तो नही है लेकिन जंगलो के हरे भरे होने के कारण मवेशी चोर हो सकते है। इस समय ही ये मवेशी चोर जंगलो में दस्तक देते है, हालांकि मौके पर पुलिस को कोई नजर नही आया।

इनका कहना है कि 
प्रकाश जाटव ग्रामीण सरबानी जंगलो से लौटते बक्त ग्रामीणों को हथियार बंद डकैत दिखे उन्होंने मुझे सूचना दी जिसके बाद मेरे द्वारा पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुच गई लेकिन कोई डकैत नही मिला।

राजेन्द्र शर्मा थाना प्रभारी पोहरी हमें डायल 100 पर सूचना मिली की सरबानी के पास जंगलो में कोई बदमाश दिखे है जिसके बाद हम मौके पर पहुचे जहाँ कोई नजर नही आया। इस समय डकैतों के होने की कोई आशंका नही है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।