अवैध रूप से गैस सिलेण्डर भरते समय लगी आग, जीजा-साले झुलसे

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र में आज पुरानी शिवपुरी में गैस सिलेण्डर भरते समय गंभीर हादसा हो गया जिससे तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए। झुलसे हुए लोगों में आनंद पुत्र छक्की लाल बशंकार और उसका जीजा भैया साहब बंशकार तथा अशोक राठौर पुत्र कैलाश राठौर निवासीगण पुरानी शिवपुरी शामिल हैं। जबकि अशोक राठौर की पत्नि नीलम राठौर झुलसने से बच गई हालांकि उसकी साड़ी ने भी आग पकड़ ली थी। गंभीर रूप से झुलसे हुए व्यक्तियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्र्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोक राठौर पुरानी शिवपुरी में गैस सिलेण्डर भरने का कार्य करता है। आज उसके घर पर सिलेण्डर लेकर आनंद बशंकार और भैया साहब बशंकार आए। आनंद बंशकार के पास गैस से भरा हुआ सिलेण्डर था और वह चाहता था कि उस सिलेण्डर में से आधा सिलेण्डर भरकर उसके जीजा को दे दिया जाए ताकि वह भी खाना बना सके। 

बताया जाता है कि जिस कमरे में गैस सिलेण्डर भरने का काम हो रहा था वहीं अशोक राठौर की पत्नि नीलम राठौर खाना बना रहीं थी। गैस लीकेज होने से अचानक तेजी से आग भडक़ गर्ई और उस आग की लपेट में आनंद भैया साहब तथा अशोक राठौर आ गए।