शहर में बाईक चोरों पर नहीं लग रही लगाम, अब शगुन वाटिका से दो बाईक चोरी

शिवपुरी। शहर में बीते 20 दिन से बार्ईक चोरों ने कोतवाली पुलिस की नाक में दम कर दिया है। चोर प्रतिदिन शहर से एक न एक बाईक को पार कर रहे है। और कोतवाली पुलिस हाथ पर हाथ धरे इन चोरों का कोतवाली तक चलकर आने का इंतजार कर रहे है। मैरिज हाउस के आसपास शिवपुरी में वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। कल शगुन वाटिका मैरिज हाउस से दो मोटरसाइकिलें चोरी हो गर्ई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कल शगुन वाटिका में आयोजित एक विवाह समारोह में भाग लेने के लिए फरियादी मोहित पुत्र रामवली निवासी गुरूद्वारा पुरानी शिवपुरी गया हुआ था। मोहित ने अपनी मोटरसाइकिल एमपी 33 एमए 5654 को शगुन वाटिका के बाहर स्टेंड में खड़ा कर दिया और शादी में शामिल होने के लिए चला गया, लेकिन जब वह लौटकर आया तो मोटरसाइकिल गायब मिली। इसी मैरिज हाउस में रमेश कुशवाह की मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एम जे 2432 चोरी चली गई। फरियादी रमेश कुशवाह भी शादी में भाग लेने के लिए गया था, लेकिन जब वह लौटा तो उसकी मोटरसाईकिल गायब थी। 

सीसीटीव्ही कैमरे में कैद बार्ईक चोर नहीं हुआ गिरफ्तार
शिवपुरी में बढ़ती बार्ईक चोरी की घटनाओं के क्रम में 20 अप्रैल को एक मोटरसाइकिल चोर गाड़ी चुराते हुए सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुआ था, लेकिन उसके बाद भी वह चोर बेसुराग बना हुआ है। हुआ यह कि 20 अप्रैल को आदर्र्श कॉलोनी में फरियादी राजीव भार्गव के घर के बाहर खड़ी हुई हीरो होण्डा पेशनप्रो मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एमडी 0383  दिन दहाड़े चोर चुरा ले गया।

मोटरसाइकिल उक्त चोर द्वारा चोरी किए जाने के फोटो पास ही लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुए लेकिन इसके बाद भी पुलिस मोटरसाइकिल चोर का पता नहीं लगा सकी। वहीं पुलिस का कहना है कि मोटरसाइकिल चोर मुंह पर कपड़ा ढके रहते हैं इससे उनकी पहचान नहीं हो पाती है।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.
-----------