Thursday, June 22, 2017

युवक ने काटा पेड़ जाकर पड़ौसी के मकान पर गिरा, मारपीट

शिवपुरी। मायापुर थाना क्षेत्र के तहत पेड़ घर की छत पर गिर जाने से दो युवकों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि पेड़ काट रहे युवक ने दूसरे युवक की जमकर मारपीट कर दी व जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कृपाल पुत्र भागीरथ निवासी पड़ोरा ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि उसके पड़ोस में रहने वाला जहारसिंह पुत्र चंदू जाटव घर के बाहर खड़े पेड़ को काट रहा था। जब वह पेड़ काट रहा था तब उक्त युवक ने कहा कि पेड़ उसके घर पर गिर सकता है लेकिन वह नहीं माना और पेड़ काटने लगा। 

जिस पर पेड़ कृपाल की घर की छत पर गिर गया और छत में दरारे आ गई। जिसकी शिकायत जब जहारसिंह से की तो वह गाली-गलौज करने लगा जब गालियां देने से रोका तो मारपीट कर दी। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।