Saturday, June 03, 2017

चाय पीकर कर दी फायरिंग, ढ़ावे की कुर्सियां तोड़ी, संचालक को मारने आए थे बदमाश

करैरा। जिले के करैैरा थाना क्षेत्र के शिवपुरी झांसी हार्ईवे पर स्थित कृष्णा ढावे पर बीती रात्रि नकाबपोश बदमाशों ने हाईवे पर स्थिति ढ़ावे पर तोड़ फोड़ कर मारपीट कर दी। 10 से 11 की संख्या में आए नकाबपोश बदमाशों ने ढावे पर तोडफ़ोड़ की और हवार्ई फायर कर कर्र्मचारियों को डराया धमकाया जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने ढावे के कर्मचारी के साथ मारपीट की औैर ढाबा मालिक को मारने की बात कहकर वहां भाग गए। 

जानकारी के अनुसार राजकुमार पुत्र रतिलाल यादव निवासी ग्राम चौैका ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करार्ई है कि एक जून को वह अपनी मोटरसाइकिल से दूध देने के लिए कृष्णा ढावे पर पहुंचा था। जहां ढावा मालिक भगवान सिंह के न मिलने पर वह उक्त ढावे पर ही रूक गया। 

रात्रि करीब 10-11 बजे के बीच वह और ढावे का कर्मचारी थान सिंह तोमर वहां बैठे हुए थे। तभी 10 से 11 की संख्या में मुंह पर कपड़ा बांधकर आरोपी वहां पहुंचे जिन्होंने चाय का ऑडर दिया और बदमाशों ने चाय पी। चाय पीने के बाद बदमाशों ने वहां रखी कुर्सियों को तोडऩा शुरू कर दिया और कूलर फैंक दिए। 

उक्त बदमाशों में से तीन बदमाशों के पास कट्टे थे जिनमें से एक बदमाश ने कट्टे से फायर किया। यह देख ढावे का स्टाफ स्तब्ध रह गया। जब ढावे के कर्मचारी थान सिंह तोमर ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने थान सिंह पर डंडे से हमला बोल दिया और उसकी जमकर मारपीट कर दी। 

तभी एक बदमाश ने ढावे के मालिक भगवान सिंह के बारे में पूछा औैर कहा कि अगर वो आज यहां होता हो उसे जान से मार देते। यह कहते हुए बदमाश वहां से भाग गए। इसके बाद फरियादी राजकुमार ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 336, 323, 294, 429, 506, 147 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।