Thursday, June 29, 2017

बत्ती का मोह में प्रभारी मंत्री, मोदी ने कार से उतरवाई, तो बंगले पर लगा ली

शिवपुरी। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीआईपी कल्चर को खत्म करने के उद्देश्य से पूरे भारत में बत्ती को हटाने का निर्णय लिया। परंतु यह भाजपा के ही कुछ नेताओं को नागवार गुजरा और वह बत्ती हटने से नाखुश दिखे। परंतु मोदी के आदेश की अवमानना से बचने अपनी गाडीयों से तो बत्ती हटा दी। परंतु बत्ती का मोह नहीं छूटा और नेताओं ने वीआईपी कल्चर को जिंदा रखते हुए अपने बंगले के ऊपर बत्ती लगा ली।

हम बात कर रहे है शिवपुरी के प्रभारी और मध्यप्रदेश शासन के स्वास्थ्य मंत्री रूस्तम सिंह की। जो अपने गृह जिले शिवपुरी में अस्पताल की व्यवस्थाओं और डॉक्टरों को कंट्रोल में नहीं कर पा रहे है। जिनके जहन से बत्ती का नशा नहीं उतर रहा तो उन्होंने अपने बंगले पर ही बत्ती लगाकर मोदी सरकार को नई व्यवस्था दिखा दी। कि आप कार से बत्ती तो उतरवा सकते हो परंतु अब बंगले से कैसे औैर किस नियम से उतारोगेे।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।