Monday, June 05, 2017

नशे में धुत्त पुलिसवालों ने कांग्रेस नेता और बीमार पिता को पीटा, जनता भड़की, थाना घेरा

कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कि कोलारस कांग्रेस एनएसयूआई अध्यक्ष और उसके पिता को शराब के नशे में धुत्त पुलिस के सिपाहियों ने बेरहमी से पीटा। इतने पर भी उनका मन नही भरा तो गले में पहनी सोने की चेन तोड़ दी। जिससे दोनों पिता पुत्र को चोट आई है। इस घटना के बाद ब्राह्मण समाज लामबंद हो गया है।जानकारी के अनुसार गोलू गौड़ अपने पिता को इलाज के लिए इंदौर कि बस में बिठाने के लिए घर से बस स्टेंड कि तरफ आ रहे थे। तभी घर के पास ही सामने से आ रहे दो पुलिस कर्मी और एक रक्षा समिती सदस्य ने गोलू कि बाइक में कट मार दी। कट मारने के बाद बाइक सवार पुलिसकर्मियों ने गोलू और उनके पिता को गालियां देना शुरू कर दिया और देख लेने कि धमकी देने लगे। 

गोलू ने गालियो का विरोध किया तो पुलिसकर्मी दोनों बाप बेटे पर लात घूंसों से टूट पड़े और एनएसयूआई अध्यक्ष और उनके पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के बाद सेंकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और बड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियो से कांग्रेसियो को बचाया। बताया जाता है कि घटना के समय पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत थे। 

घटना की जानकारी कोलारस में आग कि तरह पूरे नगर में फैल गई। जिसके बाद सेंकड़ो लोगो के साथ कोलारस ब्राह्मण समाज एकत्रित होकर थाने पहुंच गई और करीब एक घंटे तक हंगामा किया और मारपीट करने बाले पुलिस कर्मियो कि गिरफ्तारी कि मांग करने लगे। इसी बीच पुलिस कर्मियो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिस समय नारेबाजी हो रही थी उस समय कुछ पुलिसकर्मियो और ब्राह्मण समाज के लोगों में तीखी नोंक झोंक के साथ गाली गलोच हुई।

थाने में गोलू गौड़ और उनके पिता ने पुलिसकर्मियो जीतेन्द्र जाट, रक्षा समीती सदस्य मोनू कुशवाह, और एक अन्य पुलिस कर्मियो पर सार्वजनिक रूप से शराब के नशे में मारपीट करने सहित पैसे और अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ करने के आरोप लगाए।

विदित हो कि ऐसे ही लूट के आरोप पहले भी कोलारस रक्षा समिती के सदस्यों पर लग चुके है। जिसमें नीरज कुशवाह निवासी नरवर ने बीते दिनों ही देर रात मारपीट करके 350 रूपए लूटने के आरोप लगे थे। जिसकी जांच कोलारस एसडीओपी की गई थी।

बताया जाता है। पुलिस मामले को रफा दफा करने में पूरी जुगाड़ में लगी है। जब थाने पर हंगामा हो रहा था जब आरोपी पुलिसकर्मियो को थाने से दूर कर दिया गया और शराबी पुलिसकर्मियो का मेडिकल परीक्षण भी नही कराया गया है। हंगामा होते हुए कांग्रेस नेता और उसके पुत्र का मेडिकल परिक्षण कर मामला जांच में ले लिया है। 

मामले कि जानकारी फिलहाल पूरा मामला कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया से लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे तक पहुंच गया है। अब देखना यह है। मामला आगे क्या मोड़ लेता है। 

इनका कहना है
थाने के पुलिस कर्मियों और कांग्रेस नेता की बाइक में एक्सीडेंट हो गया। दोनों में हाथापाई भी हुई है दोनों एक दूसरे को पहचान नही पाए इस कारण उक्त मामला बड़ गया। जल्द ही मामला सुलझ जाएगा।
अवनीत शर्मा ,थाना प्रभारी कोलारस