Saturday, June 17, 2017

स्वास्थ्य सुविधाओं की मांग को लेकर कांग्रेस कल करेंगी प्रभारी मंत्री का घेराव

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के नं.01 जिला चिकित्सालय शिवपुरी में बदहाल हालातों को लेकर जिला कांग्रेस के तत्वाधान में शहर कांग्रेस के सहयोग से एनएसयूआई और युवक कांग्रेस द्वारा लगातार 25 दिनों तक अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की मांग को लेकर माधवचौक पर धरना दिया गया था।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा, एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अमित शिवहरे व युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव इरशाद पठान, लक्ष्मण शर्मा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष पुनीत शर्मा, यूथ कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष प्रताप गुर्जर, विधानसभा अध्यक्ष पिछोर आकाश शर्मा, पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विजय शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों की बहाली के लिए दिए गए धरने के बाद यह अभियान घर-घर पहुंचे और लोग स्वयं भी जागरूक हो इसे लेकर वार्ड स्तर पर लोगों को मप्र सरकार की नाकामी और स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ मिले इसे लेकर अभियान जारी है। 

इन्हीं मांगों की पूर्णता को लेकर जिला कांग्रेस के तत्वाधान में शहर कांग्रेस, यूथ कांग्रेस व एनएसयूआई के द्वारा संयुक्त रूप से शिवपुरी प्रवास पर आ रहे लोक स्वास्थ्य एवं जिले के प्रभारी मंत्री रूस्तम सिंह का 19 जून सोमवार को घेराव किया जाएगा। प्रात: 9 बजे स्थानीय सर्किट हाउस पर कांग्रेसजन प्रभारी मंत्री का घेराव करेंगें और अस्पताल में विशेषज्ञ चिकित्सकों की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा जाएगा। जिला कांग्रेस, शहर कांग्रेस, एनएसयूआई, युवक कांग्रेस, ग्रामीण कांग्रेस, सेवादल, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सहित कांग्रेस के सभी संगठनों से अधिक से अधिक संख्या में प्रभारी मंत्री के घेराव कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।