Tuesday, June 06, 2017

खबर का असर: नशे में धुत्त होकर पिता-पुत्र के साथ मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी सस्पेंड

कोलारस। बीती रात शिवपुरी समाचार डॉट कॉम कि खबर ‘‘नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों ने कांग्रेस नेता और बीमार पिता को पीटा, जनता भडक़ी, थाना घेरा’’ नाम से समाचार प्रकाशित किया था,इस खबर को संज्ञान में लेते हुए शिवपुरी एसपी ने कोलारस थाने के 2 पुलिस कर्मियो को संस्पैड कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि साथ ही नगर रक्षा समिति के दो सदस्यो कि सदस्यता कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया ने खत्म कर दी है। साथ ही नगर रक्षा समिती के सदस्यो को खाकी पहनने पर रोक लगा दी है।

यह था मामला
बीते रात्रि कांग्रेस नेता गोलू गौड़ अपने पिता को ईलाज के लिए इन्दौर कि बस में बिठालने के लिए घर से बस स्टेंड कि तरफ निकले थे कि तभी सामने से एक बाईक पर कोलारस थाने में पदस्थ आरक्षक जीतेन्द्र जाट, दिनेश बाथम और कोलारस रक्षा समिति के सदस्य मोनू कुशवाह आ रहे थे। 

बताया गया है कि कांग्रेस नेता गोलू गौड की बाईक में नशे में धुत्त पुलिसकर्मियो की बाईक आपस में टकरा गई। बाईक टकराने के बाद नशे में टल्ली पुलिसकर्मियो ने गोलू और उसके बीमार पिता साथ अभद्रता शुरू कर दी। 

बताया जा रहा है कि गोलू ने पुलिसकर्मियो की इस अभद्रता का विरोध किया तो थाने के आरक्षक और रक्षा समिति के सदस्य ने गोलू और उसके पिता की मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट से दोनो घायल हो गए। घटना के समय सोने कि चैन सहित अन्य कीमती सामान चोरी होने कि बात भी सामने आई थी। जिसकी आगे जांच कि जा रही है। 

घटना की जानकारी कोलारस में आग कि तरह पूरे नगर में फैल गई। जिसके बाद सेंकडो लोगो के साथ कोलारस ब्राह्मण समाज एकत्रित होकर थाने पहुंच गई और करीब एक घंटे तक हंगामा किया और मारपीट करने बाले पुलिस कर्मियो कि गिरफ्तारी कि मांग करने लगे। इसी बीच पुलिस कर्मियो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिस समय नारेबाजी हो रही थी उस समय कुछ पुलिसकर्मियो और ब्राह्मण समाज के लोगों में तीखी नोंक झोंक के साथ गाली गलोच हुई।

थाने में गोलू गौड और उनके पिता ने पुलिसकर्मी जीतेन्द्र जाट, दिनेश बाथम रक्षा समीती सदस्य मोनू कुशवाह पर सार्वजनिक रूप से शराब के नशे में मारपीट करने सहित पैसे और अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ करने के आरोप लगाए है।