Friday, June 23, 2017

शहर की घटना: पिता ने देखे अपनी बेटी के व्हाटसऐप पर न्यूड फोटो, बहू और बेटी पर मामला दर्ज

शिवपुरी। आज शहर के देहात थाना क्षेत्र के कमलीगर मोहल्ला बड़ा बाजार में रहने वाले एक पिता ने अपनी ही बेटी के फोटो व्हाटसएप पर न्यूड देखे तो सीधा देहात थाने पहुंच गया। इस मामले की पूरी गुत्थी खुली तो इस मामले में बेटी और बहू पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शहर के पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में के बडा मोहल्ला में निवास करने वाले हााफिज सुलेमान ने अपने बेटी रूबी खान उम्र 21 वर्ष के मोबाईल के व्हाटसएप पर अपनी बेटी के ही न्यूड फोटो देखे। पिता ने देखा की यह फोटो उसकी बेटे की पत्नि आसमां खान ने ही वायरल किए है। 

अपनी बेटी के न्यूड फोटो और वह भी बहू की द्वारा वायरल किए गए है तो पिता भडक गया और अपनी बहू को खूब खरी खोटी सुनाई। इस प्रकरण को लेकर बहू और ससुर में विवाद हो गया। इससे नाराज होकर पिता अपनी ही बहू के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए देहात थाने पहुंच गया। पिता के रिर्पोट पर पुलिस ने बहू आसमां खान के खिलाफ आई टी एक्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

जब बहू को यह ज्ञात हुआ कि ससुर मेरे खिलाफ रिर्पोट लिखाने थाने पहुंच गए है तो बहू भी अपने पति के साथ अपना मोबाईल लेकर देहात थाने पहुंच गई। और ननद रूबी द्वारा उसे किए गए एक वर्ष पूर्व के मैसेजों का भी संकलन किया जिसे आरोपी हिना ने 25  मई 2016 से 30 जुलाई 2016 के बीच मोबार्ईल नम्बर 8251977099 से सरीन के सभी मोबार्ईन नम्बर 8878699041 पर किये थे। और वह भी अपनी ननद के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गर्ई जहां पुलिस ने सरीन के रिपोर्ट पर से हिना के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर लिया।

बताया जा रहा है कि भाभी और ननद बहू का पिछले 1 वर्ष से व्हाटसऐप पर अश£ील समाग्री का अदान प्रदान चल रहा था कि अचानक पिता ने अपनी बेटी को मोबाईल किसी को काल करने के लिए लिया जिससे भाभी और ननद का अशलीलता का पर्दाफाश हो गया। पुलिस ने इन दोनों मामलों में ननद और भाभी के खिलाफ धारा 66 र्ई 67 सूचना प्राद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।