Thursday, June 22, 2017

पत्नि को मायके छोडक़र घर में आकर मिट्टी का तेल डालकर लगाई खुद में आग, मौत

शिवपुरी। जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम बहेरियापुरा में 21 जून को एक युवक ने घर में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने फरियादी की भाई की शिकायत पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक का भाई शिशुपाल पुत्र प्रीतम आदिवासी उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम बहेरियापुरा ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई बाबू उम्र 22 वर्ष बुधवार को अपनी पत्नी को मायके छोडऩे के लिए गया था और पत्नी को मायके छोडऩे के बाद वह वापस घर आ गया, जिसके बाद वह कमरे में चला गया और गेट बंद कर लिए। 

थोड़ी देर बाद कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो देखा कि बाबू ने खुद को आग लगा ली है, जैसे-तैसे आग को बुझाया लेकिन जब तक वह बुरी तरह से झुलस गया था जिसके बाद उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मामले में थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना था कि शिकायत में उसके भाई ने बताया कि उसका बड़ा भाई हल्का मंद बुद्धि था और अपनी पत्नी को मायके छोडक़र आने के बाद आग लगा ली। अब पुलिस उसकी पत्नी का आने का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही मामले में कुछ पता चल सकेगा। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।