Monday, June 26, 2017

पब्लिक देखती रही और युवक को पीट-पीट कर किया मरणासन्न

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के न्यूब्लॉक में बीती रात्रि 3 युवकों ने जमीनी विवाद को लेकर एक युवक को बीच बाजार में पत्थर मार-मारकर मरणासन्न कर दिया। घटना को देखने के लिए तमाशबीनों की भीड़ एकत्रित हो गई वहीं आसपास के दुकानदार घटना को देखते रहे लेकिन किसी ने भी पिट रहे युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया तीनों आरोपी उसे तब तक मारते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कुलदीप पण्डित, निखिल दीक्षित और अर्पित बंसल के खिलाफ धारा 341, 323, 294, 506, 34  के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। 

जानकारी के अनुसार फरियादी दीपक पुत्र विष्णु राठौर निवासी न्यूब्लॉक का विवाद आरोपी कुलदीप पण्डित, निखिल दीक्षित और अर्पित बंसल  से चल रहा था और पिछले चार-पांच दिन पूर्व भी आरोपीगणों का दीपक से विवाद भी हुआ इसी बात को लेकर बीती रात्रि आरोपीगणों ने दीपक को न्यूब्लॉक में रोक लिया और उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया और आरोपियों ने दीपक पर पत्थरों से प्रहार करना शुरू कर दिया। 

जिससे दीपक का सिर फट गया और वह खून से लथपथ हो गया। इसके बावजूद भी आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा और उसके सिर पर जब तक पत्थर मारे तब तक की दीपक अचेत होकर दीपक जमीन पर नहीं गिर गया। बाद में तीनों आरोपी मौके से भाग खड़े हुए। घटना के बाद घायल को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।