Friday, June 30, 2017

दुकान से सामान नहीं खरीदा तो पीट दिया

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर पर स्थित शारदा कॉलोनी में एक दुकानदार ने वहां रहने वाले युवक की इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि उक्त युवक ने उसकी दुकान से सामान लेना बंद कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दुकानदार के खिलाफ धारा 323, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया हैै। 
जानकारी के अनुसार विनोद पुत्र बादाम धाकड़ निवासी शारदा कॉलोनी फतेहपुर ने वहां परचूने की दुकान संचालित करने वाले आरोपी धर्मेन्द्र बैरागी की दुकान पर जाना बंद कर दिया और परचून का सामान वह अन्य दुकान से खरीदने लगा जिससे आरोपी विनोद के प्रति ईर्ष्या रखने लगा और कल जब विनोद उसकी दुकान के सामने से निकला तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।