Monday, June 26, 2017

शादीशुदा प्रेमिका को जबरिया गाडी पर बैठाना पडा महंगा, मामला दर्ज

खनियाधाना। जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में निवासरत एक युवती ने आज बामौरकला थाने में एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसे अपने साथ चलने की कहा जब युवती ने मना किया तो बस स्टेण्ड पर ही हाथ पकडक़र जबरदस्ती ले जाने लगा। जब युवती चिल्लाई तो आरोपी भाग खड़ा हुआ। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार प्रीति पुत्री हरवीर लोधी परिवर्तित नाम उम्र 19 वर्ष निवासी निधौरा थाना चंदेरी अशोकनगर की शादी 26 मई को रजावन गांव में हुई थी। जहां से प्रीति का पिता प्रीति को लेकर बड़ी बेटी के गांव पिपरा होकर जा रहा था। तभी पिपरा के बस स्टेण्ड पर युवती के पिता को प्यास लगी तो उसने बाईक रोककर होटल पर पानी पीने चला गया। तभी बस स्टेण्ड पर बहिन के पडौस में रहने वाला रोहित लोधी आ गया और प्रीति को अपने साथ चलने की कहने लगा। 

जब प्रीति ने जाने से मना किया तो आरोपी ने जबरदस्ती कर डाली। युवती की आवाज सुनकर पिता आ गया। पिता को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। सूत्रों की माने तो उक्त युवती का पहले अपनी बड़ी बहिन के यहां आना जाना था। जिसके चलते युवती का प्रेम-प्रंसग रोहित से हो गया। दोनों को कई बार रंगे हाथों परिजनों ने भी पकड़ लिया था। जिसके चलते प्रीति की शादी खनियाधाना थाना क्षेत्र के रजाबन गांव में कर दी। जो युवती के प्रेमी को नागवार गुजरी। 

जब प्रेमी रोहित को पता चला कि उसकी प्रेमिका पिपरा आ रही है तो वह बस स्टेण्ड पर जा पहुंचा। जहां रोहित ने अपने प्यार को बरकरार रखने की बात कही। तो युवती ने इस संबंध को यही समाप्त करने की कहकर युवक को जाने की कहा। अपनी प्रेमिका में अचानक आए इस बदलाव से युवक अपना आपा खो बैठा और अपनी प्रेमिका का हाथ पकडक़र ले जाने लगा।

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।