Saturday, June 17, 2017

इंटरसिटी ट्रेन से कटकर अज्ञात वृद्ध की मौत

बैराड़। जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के पाडरखेड़ा रेलवे क्रॉसिंग से दो किमी दूर जंगल में एक वृद्ध की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई है। इस बात की सूचना रेलवे क्रॉसिंग पर कार्यरत कर्मचारी ने पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर लाश की शिनाक्त में जुट गर्ई है। 

गोपालपुर थाना प्रभारी अरूण भदौरिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त वृद्ध सफेद धोती कुर्ता पहने हुए है और उक्त वृद्ध की उम्र लगभग 50 वर्ष के लगभग है।यह बीती रात्रि ट्रेक पर अकेले जाते हुए रेलवे के कर्मचारीयों ने देखा है। लेकिन जंगली इलाका होने के चलते कोई भी बातचीत नहीं हुई है। 

उक्त वृद्ध की जेब से पुलिस को एक टिकिट भी मिला है जो कोलारस से पाडरखेडा का है। उक्त युवक की मौत इंटरसिटी से कटने के कारण हुई है। पुलिस उक्त युवक की लाश की शिनाक्त मेंं जुट गई है। 

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।