Thursday, June 22, 2017

पानी का टेंकर और ट्रेक्टर भिडे, टेंकर पलटा

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के झांसी रोड़ पर स्थित आर्ईटीआर्ई के सामने आज सुबह नगर पालिका का पानी से भरा टेंकर और प्याज से भरी ट्रेक्टर ट्राली के बीच जोरदार भिण्डत हो गई जिससे पानी का टेंकर ट्रेक्टर सहित सडक़ पर पलट गया। और सडक़ पर पानी फैल गया। हालांकि इस घटना में ट्रेक्टर और टेंकर चालक सहित वहां से गुजर रही एक युवती बाल-बाल बच गई। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई जिसे हटाने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार नगर पालिका का टेंकर हवाई पट्टी से पानी भरकर वार्ड क्रमांक 21 में पानी सप्लाई करने के लिए जा रहा था। उसी समय सामने से आ रहा एक प्याज से भरे ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एए 8463 ने टेंकर में जोरदार टक्कर दे मारी जिससे पानी का टेंकर सडक़ पर पलट गया। 

वहीं ट्रेक्टर में बैठा चालक शांता कुशवाह इस घटना में बाल-बाल बच गया। बताया जाता है कि घटना के समय एक युवती वहां से पैदल जा रही थी। जो ट्रेक्टर के नीचे दबने से बच गई और उसने दौडक़र अपनी जान बचाई। घटना के बाद ट्रेक्टर-ट्राली का चालक मौके से फरार हो गया।  

No comments:

Post a Comment

प्रतिक्रियाएं मूल्यवान होतीं हैं क्योंकि वो समाज का असली चेहरा सामने लातीं हैं। अब एक तरफा मीडियागिरी का माहौल खत्म हुआ। संपादक जो चाहे वो जबरन पाठकों को नहीं पढ़ा सकते। शिवपुरी समाचार आपका अपना मंच है, यहां अभिव्यक्ति की आजादी का पूरा अवसर उपलब्ध है। केवल मूक पाठक मत बनिए, सक्रिय साथी बनिए, ताकि अपन सब मिलकर बना पाएं एक अच्छी और सच्ची शिवपुरी। आपकी एक प्रतिक्रिया मुद्दों को नया मोड़ दे सकती है। इसलिए प्रतिक्रिया जरूर दर्ज करें।